डेपुटेशन पर चंडीगढ़ जाने वाली एसपी को रिलीव करने पर हरीश शर्मा मामले के कारण लगा विराम

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 09:48 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): पानीपत के पूर्व पार्षद व भाजपा नेता हरीश शर्मा नहर में कूद गए। इस मामले को लेकर हरियाणा के हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज सख्त हो गए हैं। विज ने डीजीपी मनोज यादव को निर्देश दे उच्चस्तरीय 3 अधिकारियों की कमेटी बनाने व शनिवार शाम तक पूरे तथ्यों की रिपोर्ट देने को कहा है। 

विज के अनुसार 3 अधिकारियों की कमेटी एडीजीपी नवदीप विर्क के नेतृत्व में बनाई गई है। इस कमेटी में 2 अधिकारियों में रोहतक के एसपी राहुल शर्मा व सोनीपत के एएसपी उदय सिंह मीणा को शामिल किया गया है। अनिल विज के अनुसार हरीश शर्मा को मरने के लिए मजबूर करने वाले जो भी दोषी होंगे, बख्शे नहीं जाएंगे।

councilor harish sharma jumped into the river

गौरतलब है कि पानीपत में पुलिस ने हरीश शर्मा, उनकी पुत्री और अन्य के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया था। जिसको लेकर हरीश शर्मा व उनकी पुत्री को गिरफ्तार करने की चेष्टा पुलिस कर रही थी। हरीश शर्मा भाजपा के पानीपत के पुराने चेहरों में से एक हैं। 5-6 बार पार्षद भी रहे। अनिल विज से भी पिछले दिनों मुकद्दमा दर्ज होने के बाद मिले थे।

सूत्रों का यह भी कहना है पानीपत की एसपी जिन्हें चंडीगड़ डेपुटेशन पर भेजा जाना है पर फिलहाल गृह मंत्री अनिल विज ने रोक लगा दी है। सूत्रों के मुताबिक विज ने कहा है कि हरीश शर्मा मामले में जब तक पूरी रिपोर्ट नहीं आती व यह मामला हल नहीं होता, तब तक एसपी को रिलीव नहीं किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static