कंपनी कर्मचारी से स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने की लूट

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 07:02 PM (IST)

गुडगांव,(ब्यूरो): बाइक से जा रहे कंपनी कर्मचारी को खुशबू चौक के पास स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने रुकवा लिया और लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने बर्फ तोडने वाला सुआ दिखाकर वारदात को अंजाम दिया। वारदात की सूचना मिलते ही डीएलएफ फेज-1 थाना पुलिस हरकत में आई और मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि वारदात के कुछ ही देर में पुलिस ने जांच करते हुए तीन आरोपियों को दिल्ली के आया नगर से गिरफ्तार कर लिया। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

आरोपियों की पहचान आया नगर के रहने वाले टिंकू, मनीष और संजीव के रूप में हुई। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, कादरपुर के रहने वाले अंकित ने शिकायत में बताया था कि वह एक वेयरहाउस में नौकरी करता है। कल जब वह अपने घर से वेयरहाउस अपनी बाइक से जा रहा था तो खुशबू चौक के पास डीएलएफ फेज-5 ट़ैफिक सिगनल के पास पहुंचा तो स्कूटी सवार तीन युवकों ने उसे जबरन रुकवा लिया।

 

आरोपियों ने उन्हें बर्फ काटने का सुआ दिखाया और जान से मारने की धमकी देते हुए उससे लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि आरोपियों ने उससे 1700 रुपए लूट लिए और फरार हो गए। सूचना मिलते ही डीएलएफ फेज-1 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर आईपीसी 392, 394 के तहत केस दर्ज जांच शुरू कर दी थी। मामले में पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब आरोपियों से पूछताछ की जाएगी ताकि पता लगाया जाए सके कि इन्होंने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static