कंपनी कर्मचारी को दिन दहाड़े मारी गोली, घायल कर्मचारी को कराया गया है अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 05:07 PM (IST)

 

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): गुड़गांव का सेक्टर-40 थाना एरिया उस वक्त गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा जब एक कंपनी कर्मचारी को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। इस घटना में कर्मचारी को एक गोली लगी है जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खोल दी है। पूरी वारदात सेक्टर-44 के रमाडा होटल के सामने उस वक्त हुई जब युवक पैदल जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वारदात के कारणों का पता नहीं लग पाया है। फिलहाल पुलिस घायल के होश में आने का इंतजार कर रही है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सेक्टर-40 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश देशवाल ने बताया कि सेक्टर-9 का रहने वाला 22 वर्षीय विशाल सेक्टर-44 की पैसा बाजार डॉट कॉम कंपनी में कार्यरत है। बुधवार दोपहर करीब 12 बजे वह पैदल अपने ऑफिस की तरफ जा रहा था। जब वह रमाडा होटल के पास पहुंचा तो उसे बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस की मानें तो प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पिछले दिनों विशाल का किसी से झगड़ा हुआ था। जिस युवक से उसका झगड़ा हुआ वह भी इसी कंपनी में कार्यरत है। ऐसे में पुलिस को शक है कि यह वारदात रंजिश में की जा सकती है। 

 

मौके पर पहुंची गुड़गांव पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कब्ज़े में लेकर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है। वहीं, दिन दहाड़े हुई इस वारदात ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static