पूर्व शिक्षा मंत्री पर आरोप लगाने वाले के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 12:08 PM (IST)

महेंद्रगढ़ (योगेंद्र सिंह): प्रदेश के पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामविलास शर्मा पर गंभीर आरोप लगाने वाले बाघोत निवासी कैलाशचंद पर हिसार रहने वाले एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी की शिकायत कर उनके पैसे हड़पने का आरोप लगाकर शिकायत दी है। हिसार जिले के ढाणी पाल निवासी जयवीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कैलाशचंद से उनकी अच्छी जान पहचान थी। कैलाश ने कर्ज उतारने के लिए पैसे की जरूरत बताई थी। जिसके लिए उसने अपनी जमीन का सौदा 75 लाख रुपए में उसके साथ कर लिया। जिसके उसने 56 लाख रुपए ले लिए और सौदा करने से पहले जमीन की फर्द पर दर्ज बैंक लोन पूरी तरह चुकता होने का झूठा मौखिक आश्वासन दे दिया। 

जयवीर ने बताया कि कैलाश ने पहले कहा था कि उसकी जमीन पर कोई लोन की रकम बाकाया नहीं है, उसने लोन भरा हुआ है। जिसकी एनओसी मिलने पर फर्द पर से उतरवा देगा। उसने 21 अगस्त 2018 को बकाया रकम लेकर उसके हक में रजिस्ट्ररी करवाने का आश्वासन भी दिया। उसने न तो जमीन के लोन को भरा न ही रजिस्ट्री करवाने आया। उलटा उसने 29 अगस्त को बयनामा करवाने के लिए कहते हुए कहा कि वह आत्महत्या कर उसे व उसके परिवार वाले को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इसकी शिकायत जयवीर ने डीएसपी कनीना को की थी। 

दूसरी तरफ जयवीर के आरोप पर कैलाशचंद का कहना है कि सभी आरोप बेबुनियाद है। उनका मामला कोर्ट में चल रहा है। जयवीर अपने आप को बचाने के लिए वह पूर्व शिक्षामंत्री के लडक़े कहने पर उसने मेरे खिलाफ झूठी शिकायत दी है। दूसरी तरफ कनीना चौकी पुलिस का कहना है कि जयवीर ने शिकायत दी है, जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static