CM के समय न देने पर कांग्रेस कार्यकर्ता ने किया चौक का अनावरण, दलित संगठनों में रोष

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 10:02 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अम्बेडकर चौक का अनावरण करने के मामले ने तुल पकड़ना शुरु कर दिया है। कांग्रेसी नेता कार्यकर्ताओं दवारा अंबेदकर चौक का अनावरण किए जाने का पता लगते ही दलित संगठनों के कार्यकर्ताओ ने अंबेडकर चौक पर इकट्ठा होकर इसका विरोध किया और अंबेडकर की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ करने वालों पर भी कार्रवाई की मांग की। संगठन के विरोध के चलते सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर पुलिस बल मौजूद है। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि शहर के फव्वारा चौक पर बनाए गए अंबेदकर चौक का पिछले दिनों नगरपरिषद द्वारा सौंर्दीयकरण करने का काम किया था। उस समय काम कराने के बाद इसे कवर कर दिया गया था और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आने की बांट देखने लगे थे। रविवार को कांग्रेसी कार्यकर्ता अनिल निबंडिया के अलावा कार्यकर्ता चौक पर पहुंचे और चौक का अनवारण कर दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री 4 साल में एक बार गोहाना आए हैं। अब भी नप द्वारा उनसे बार-बार समय मांगा जा रहा है, लेकिन दो बार उन्होंने समय देने के बाद रद्द कर दिया गया है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि बाबा साहेब डॉ. भीम राव अंबेदकर दलितों के मसीहा थे, वह इतने दिन उनकी प्रतिमा को ढके हुए नहीं रख सकते इसलिए अनवारण किया गया। अब कांग्रेसी नेता कार्यकर्ताओं द्वारा अंबेदकर चौक का अनावरण किए जाने का पता लगते ही दलित संगठनों के कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर चौक पर इकट्ठा होकर इसका विरोध किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक कांग्रेसी कार्यकर्ता मौके से जा चुके थे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static