कांग्रेस विधायक किरण चौधरी का बड़ा बयान, कहा- 'सरकार पर लानत है'

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 07:17 PM (IST)

चरखी दादरी (नरेन्द्र): दादरी भिवानी मुख्य मार्ग पर गांव कितलाना में टोल प्लाजा पर किसान पिछले 1 सप्ताह से धरना दिए हुए हैं और टोल को फ्री किया गया है। आज तोशाम से विधायक कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी किसानों के बीच समर्थन देने पहुंची। इस दौरान भाजपा सरकार को कोसते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की मंशा है कि किसानों को इतना थका दो और गुमराह कर दो कि तितर-बितर हो जाएं। 

किरण चौधरी ने कहा कि एक महीने से ज्यादा कड़ाके की ठंड में किसान धरना देकर बैठे हैं, ऐसे में सरकार पर लानत है, जिस तरह से किसानों के साथ बर्ताव किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो तीनों काले कानून थोपे जा रहे हैं, सरकार की मंशा है कि किसानों को इतना थका दो और गुमराह कर दो कि तितर-बितर हो जाएं।

किरण चौधरी ने टोल प्लाजा पर पहुंच कर किसानों को सम्बोधित किया ओर कहा कि सरकार ने देश के अन्नदाताओं पर मुकदमा दर्ज कर दिया जो कि काफी गलत है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान भी किसानों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर ही उनके लिए अन्न पैदा किया और आज सरकार पूंजीपतियों के लिए किसानों को बर्बाद करने के लिए तुली है।

किरण चौधरी ने कहा कि किसान अन्नदाता है और इनका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार कृषि कानूनों को लेकर स्टैंडिंग कमेटी बनाती है तो यह किसानों के साथ धोखा होगा। किरण चौधरी ने साफ किया कि सरकार मामले को स्टैंडिंग कमेटी के पास भेज कर इसे टरकाना चाहती है, इसलिए किसानों को सही की वह अपनी मांगों को लेकर अपना रुख स्पष्ट रखें।

किरण ने बड़ी संख्या में पहुंचे किसानों को अपना समर्थन देते हुए कहा कि वे किसानों के हक में खड़े हैं। एसवाईएल के मुद्दे पर उन्होंने भाजपा पर राजनीति करने का 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static