उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत तय: दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 10:31 PM (IST)

हिसार(विनोद): हिसार में काग्रेस नेता अशोक गोयल मंगाली के निवास स्थान पर प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया। इस मौके पर सांसद दीपेद्र हुड्डा प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि बीजेपी नेता कर्ण सिंह राणोलिया को काग्रेस में ज्वाइन करवाया गया है। दीपेद्र ने कहा कि उपचुनाव में काग्रेस पार्टी की जीत होगी।

 

काग्रेसी सांसद दीपेद्र हुडा ने कहा कि पिछले आठ सालो में भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया। प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ गया है। स्कूलों को बंद किया जा रहा है। मौजूदा सरकार हर क्षेत्र में विफल है। लोग काग्रेस पार्टी की तरफ देख रहे है। उपचुनाव में काग्रेस पार्टी जीत हासिल करेगी और आगे भी 2024 चुनाव में रुझान काग्रेस की तरफ होगा। दीपेद्र हुड्डा ने कहा कि एसवाई का पानी हरियाणा का मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि आदमपुर कुलदीप का गढ़ नहीं लोगों का गढ़ है। उन्होंने कहा कि हिसार में 9 में से 5 सीटो पर हार गई थी। सांसद ने कहा कि कुलदीप के भाजपा में जाने से काग्रेस कोई नुक्सान नहीं है। बीजेपी के नेता बीरेद्र सिंह ने कहा कि कि कुलदीप के बीजेपी में जाने से कोई फायदा नहीं होगा और न ही काग्रेस को नुक्सान होगा। दीपेद्र ने कहा कि हरियाणा प्रदेश के लोग बदलाव चाहते है।

 

उदय भान ने कहा  कुलदीप की क्रेडिवलीटी काफी घटी गई है। क्योंकि बीजेपी पार्टी में जान ने उनकी क्रडिबिल्टी टाऊन हुई है। उन्होंने कहा कि कुलदीप को उनके पिता का लाभ मिलता रहा है। आदमपुर की जनता पूरा बदलाव देख रही है। उन्होने कहा कि केजरीवाल ने हरियाणा के किसानो को धोखा किया है। एसवाईएल को लेकर केजरीवाल ने कोई समाधान नही किया वही दोबारा सुप्रीम कोर्ट में मामला चल रहा है कोर्ट ने कहा कि फैसले को जल्द लागू करे ऐसे में हरियाणा को पानी मिलना चाहिए था। काग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि सबसे ज्यादा कमी पानी हरियाणा फिर भी हम दिल्ली को पानी दे रहे है।

 

उन्होने कहा कि हर वर्ग दुखी है 100 गज के प्लाट  कीयोजना खत्म किया है पिछडो के चुनाव हुए उनकी रिजरवेशन खत्म कर दी। उन्होंने कहा कि बाजरे की फसल आ रही 1700 में बिक रहा है जबकि किसान को 2300 को रेट मिलेगा किसान को सरकारी रेट नही दिया। उन्होने कहा कि बीजेपी सरकार पूंजीपतियो के पक्ष में काम रही है। उदयभान ने कहा कि बीजेपी में बाप बेटा या कोई तीसरा भी आ सकता है। उदयभान ने कहा कि कुलदीप ने काग्रेस के साथ विश्वात घात करने का काम किया था। यह सरकार हर मोर्च पर विफल है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static