महंगाई पर सड़क से संसद तक प्रदर्शन करेगी कांग्रेस : दीपेंद्र हूड्डा

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 06:11 PM (IST)

जींद(अनिल): बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर एक बार फिर से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकारों ने जनता को लूटने का मन बना लिया है। केंद्र सरकार हर रोज पेट्रोल डीजल और गैस के दामों में बढ़ोतरी कर रही है, जबकि हरियाणा की खट्टर सरकार ने बिजली के बिलों में बढ़ोतरी कर दी है। कांग्रेस महंगाई के खिलाफ अब सड़क से संसद तक प्रदर्शन करेगी और जनता को इस तरह लूटने नहीं देगी।

दरअसल, दीपेंद्र हुड्डा रविवार को जींद के बाल विकास सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कांग्रेस के युवा नेता प्रदीप गिल की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गरीब वर्ग के बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए 134ए का प्रावधान किया था। लेकिन अब मनोहर सरकार ने इस प्रावधान को खत्म कर दिया है। इससे साबित होता है कि मनोहर सरकार सिर्फ अमीरों के लिए काम कर रही है और गरीबों के बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं देना चाहती। इसलिए 134एको खत्म कर दिया है।

दीपेंद्र हुड्डा ने यह भी कहा कि नौकरियां लगातार खत्म की जा रही हैं और खिलाड़ियों की सुविधाओं में भी लगातार कटौती हो रही है। इस कारण भाजपा-जजपा सरकार से प्रदेश का युवा पूरी तरह गुस्से में है। कांग्रेस युवाओं को साथ लेकर उनके हकों के लिए सड़क से संसद तक सरकार के खिलाफ आवाज उठाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static