किसानों के साथ 15 जनवरी को राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस, मीटिंग में लिया गया फैसला

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 07:24 PM (IST)

नई दिल्ली (कमल कांसल): कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन छेड़े किसानों के साथ कांग्रेस अब मुखर रूप से सामने आने लगी है। आज पार्टी हाईकमान ने नई दिल्ली में एक बैठक की, जिसमें किसान आंदोलन के साथ पंचायत चुनाव पार्टी सिंबल पर लडऩे और अन्य कई मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में फैसला लिया गया कि कांग्रेस किसानों के साथ 15 जनवरी को राजभवन का घेराव करेगी।

बैठक के बाद जानकारी देते हुए पार्टी प्रदेशाध्यक्षा कुमारी सैलजा ने बताया कि बैठक में पंचायत चुनाव पार्टी सिंबल पर लडऩे को लेकर चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि किसानों को लेकर 15 तारीख को कांग्रेस राजभवन का  घेराव करेगी। कांग्रेस किसानों के साथ है, 15 तारीख को किसानों की मांगों को लेकर राज्यपाल से मुलाकात करेंगे।

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक पत्र जारी करते हुए कहा कि 15 जनवरी को देश भर में ‘किसान अधिकार दिवस’ होगा। उन्होंने कहा कि भारत की पहली सरकार है, जो जिम्मेदारी से पीछा छुड़ाने के लिए किसान को कह रही है कि ‘सुप्रीम कोर्ट चले जाओ’। उन्होंने कहा कि ऐसी मोदी सरकार गद्दी छोड़ घर चली जाए, तो अच्छा होगा। सुरजेवाला ने कहा कि किसान न थकने वाला, न झुकने वाला और न रुकने वाला है।

PunjabKesari, Haryana


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static