''हुड्डा फैमिली'' की जान पर जोखिम बन गया कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 03:34 PM (IST)

सोनीपत: लोकसभा चुनावों के चलते राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं में भरपूर जोश देखने को मिल रहा है, फिर चाहे वे कांग्रेस पार्टी के हों या भाजपा के। कभी-कभार कार्यकर्ताओं का यह जोश जनता अथवा खुद उनके नेता पर ही भारी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ सोनीपत में हुड्डा फैमिली के साथ हुआ, हुड्डा फैमिली यानि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व उनकी पत्नी आशा हुड्डा और उनके बेट सांसद दीपेन्द्र हुड्डा।

हुआ दरअसल ये कि मंगलवार को सोनीपत में भूपेन्द्र सिंह हुड अपने पत्नी व बेटे के साथ लोकसभा चुनाव का नामांकन पत्र दाखिल करने हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे, क्योंकि वे इसी लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार बनाए गए हैं। 

अब यहां सोनीपत पुलिस लाईन में हुड्डा का हेलीकॉप्टर उतरना था, यहां हेलीकॉप्टर के पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ता भी पुलिस लाइन की तरफ दौड़ पड़े। हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतर ही रहा था कि कार्यकर्ताओं के हाथों में बड़े डंडों वाले झंडे सीधा हेलीकॉप्टर की पंखुड़ी से टकरा गए, जो तेज गति से घूम रही थी। हालांकि झंडों के डंडे कच्चे होने के कारण टकराते ही टूट गए, वरना हेलीकॉप्टर का बैलेंस बिगड़ सकता था और हुड्डा फैमिली को काफी नुक सान झेलना पड़ जाता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static