सिविल अस्पताल से कोरोना संक्रमित हवालाती फरार, चोरी के मामले में किया था काबू

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 09:29 AM (IST)

हिसार : सिविल अस्पताल में आईसोलेशन वार्ड के टॉयलेट के रोशनदान के रास्ते एक संक्रमित हवालाती फरार हो गया। फतेहाबाद पुलिस ने उसे चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था, जो जगाधरी का रहने वाला है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

फतेहाबाद पुलिस ने चोरी के एक मामले में जगाधरी के निशांत को गिरफ्तार कर गंगवा रोड स्थित जेल में भेजा था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसका कोविड सैंपल लिया था, जिसमें संक्रमित मिला था। उसके बाद जेल प्रबंधन ने उसे सिविल अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया था। वह सोमवार को सुबह 6 बजे स्टाफ को टॉयलेट में जाने की बात कहकर गया, मगर वह काफी देर तक वापस बैड पर नहीं आया।

मेल स्टाफ ने टॉयलेट के गेट के आगे पहुंचकर आवाज लगाई, मगर अंदर से कोई जवाब नहीं आया। स्टाफ ने डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ को मामले की जानकारी दी। स्टाफ सदस्यों ने जैसे-तैसे टॉयलेट का गेट खोला तो अंदर कोई नहीं था। आरोपी रोशनदान के पहले से टूटे शीशे को पार कर फरार हो चुका था। गेट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने सूचना मिलने पर उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराया।

पहले भी 2 हवालाती हो चुके फरार
हवालाती की फरारी मामले में स्वास्थ्य विभाग की घोर लापरवाही सामने आई है। करीब 6 महीने पहले आईसोलेशन वार्ड के टॉयलेट का शीशा तोड़कर एक हवालाती फरार हो गया था, जो बाद में पकड़ा गया था। मगर स्वास्थ्य विभाग प्रबंधन ने टूटा हुआ शीशा नहीं बदलवाया था। उसी जगह से करीब 3 महीने पहले दूसरा हवालाती निकल कर फरार होने का प्रयास कर रहा था। मगर सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़ लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static