सरकार व प्रशासन के बेहतर प्रबंधन से घट रहे हैं कोरोना के मरीज: जेल मंत्री

5/17/2021 1:43:11 AM

सिरसा (सतनाम सिंह): प्रदेश के ऊर्जा एवं जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि सरकार व प्रशासन के बेहतर प्रबंधन की वजह से लगातर कोरोना के केस घट रहे हैं। उन्होंने आंकड़े जारी करते हुए कहा कि दो दिन पहले जहां 24 घंटों में 1350 केस सामने आए थे वहीं आज पिछले 24 घंटों में महज 424 नए मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। बिजली मंत्री ने आज जिले के आरएमपी चिकित्सकों की बैठक के बाद अपने आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि आज की बैठक में करीब 200 आरएमपी चिकित्स्कों ने भाग लिया और बैठक में शहर के अनुभवी फिजिशियन द्वारा गांवों में कोरोना से निपटने के टिप्स दिए गए। उन्होंने बताया कि अब तक जिले के गावों में 15 हजार कोरोना दवा से संबधित मेडिकल किट बांटी जा चुकी है और 9 हजार किट और तैयार की जा रही है। जिले के हर गांव में करीब 100 मेडिकल किट बांटे जाने का लक्ष्य रखा गया है। 

बिजली मंत्री ने प्रदेश व जिले के लोगों से अपील की है कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है बल्कि हिम्मत से कोरोना से लडऩे की जरूरत है। उन्होंने बताया कि सरकार भी लगातर कोरोना के बेड्स बढ़ा रही है और मुख्यमंत्री ने आज ही गुरुग्राम व हिसार में कोविड सेंटर स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है और धीरे-धीरे स्थित काबू में आ रही है। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए दवा की कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने अपने निजी कोष से सिरसा जिले को अब तक 50 लाख की राशि कोरोना फण्ड में दे चुके हैं। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static