सड़क हादसे में कोरोना योद्धा सफाई कर्मचारी की मौत, दूसरा गम्भीर रूप से घायल

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 04:21 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या) : करनाल में बहलोलपुर के पास एक तेज़ रफ़्तार ट्रॉली ने बाइक पर जा रहे 2 कोरोना योद्धा सफाई कर्मचारियों को टक्कर मार दी। जिसमें 1 की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों अपनी ड्यूटी करके अपने घर चोंचड़ा गांव वापिस जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ये हादसा हो गया । 

सड़क पर गिरे ये दोनों कोरोना योद्धा सफाई कर्मचारी हैं, दोनों रोजाना की तरह लॉकडाउन में भी अपना फर्ज निभा रहे थे और लगातार अपनी ड्यूटी दे रहे थे। लॉकडाउन से पहले बस में आते थे लेकिन लॉक डाउन में बस बन्द होने के चलते अपनी ड्यूटी देने कभी बाइक पर या साईकल पर अपने गांव से करनाल आते थे, लेकिन शनिवार शाम अपने घर जाते वक्त बहलोलपुर गांव के पास एक हादसा हो गया और तेज़ रफ़्तार ट्राली ने बाइक पर सवार दोनों सफाई कर्मचारियों को टक्कर मार दी। जिसमें 1 की मौके पर मौत हो गई और दूसरा इस समय ज़िन्दगी और मौत के बीच हॉस्पिटल में जंग लड़ रहा है। 

वहीं ट्रॉली चालक मौके से ट्राली लेकर फरार हो गया। लेकिन पुलिस को उसकी ट्रॉली के नंबर की जानकारी चश्मदीदों से मिल गई है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं परिजनों की सरकार और प्रशासन से अपील है कि मृतक घर में कमाने वाला अकेला था इसलिए इनके परिवार में से किसी को नौकरी मिलनी चाहिए और सरकार की तरफ से मुआवजा मिलना चाहिए । फिलहाल इस मुश्किल की घड़ी में जहां सब अपनी ड्यूटी देकर अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। वहीं ये सफाई कर्मचारी भी ड्यूटी में लगे हुए थे, लेकिन एक हादसे से इनके परिवार में मातम का माहौल बन गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static