किसानों की मदद के लिए आगे आया देश का सबसे फेमस ढाबा, दिल को छू लेगी मैनेजर की कही बात

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 10:02 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब और हरियाणा का किसान लगातार सड़कों पर हैं और दिल्ली कूच कर रहें हैं। इसी बीच इन किसानों का पेट भरने के लिए देश का सबसे मशहूर ढाबा सामने आया है और किसानों को मुफ्त में खाना खिला रहा है। सोनीपत के मुरथल में स्थित सुखदेव ढाबा के मालिक ने किसानों के लिए अपने ढाबे के दरवाजे खोल दिए और किसानों को मुफ्त में खाना खिलाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari, Haryana

पंजाब से कई सौ किलोमीटर का सफर तय करके भूमिपुत्र किसान 3 नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की तरफ बढ़ रहे थे, इस दौरान बुजुर्ग किसानों को भूख और प्यास थकाने लगी थी। किसानों की यह दशा देख सुखदेव ढाबा के मालिक ने किसानों को मुफ्त में खाना खिलाना शुरू कर दिया। जिसके बाद सुखदेव ढाबे की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ होने लगी।

मैनेजर ने कही दिल छू लेने वाली बात
PunjabKesari, Haryana


सुखदेव ढाबा के मैनेजर संजय कुमार ने बताया कि सुबह-सुबह किसान यहां पर आए और कहने लगे कि हमारे पास पैसे नहीं है हमने खाना खाना है तो हमने किसानों को खाना खिलाया, जिसके बाद  किसान खाना खाकर यहां से रवाना हुए। संजय ने कहा कि देश का किसान अन्नदाता है और इनसे बड़ा कोई दाता नहीं है। किसानों के लिए मुरथल में खाने की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static