क्राइम ब्रांच पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हत्या मामले में वांछित इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 07:36 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): जिले के क्राइम ब्रांच टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने और आधा दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाले और हत्या के प्रयास मामले में वांछित पांच हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास एक अवैध देशी कट्टा और 2 जिंदा रौंद बरामद की गई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ जारी है, जिसके बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला द्वारा अपराधों की रोकथाम व बदमाशों की धड़पकड़ के लिए अभियान चलाया गया। इस दौरान क्रइम बांच के प्रभारी नरेश कुमार के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया। जिसके बाद टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर हत्या के प्रयास मामले में वांछित इनामी बदमाश जुनैद उर्फ जुन्ना पुत्र हनीफ को गिरफ्तार किया है, जो 2018 में हत्या के प्रयास मामले को अंजाम दिया था।  यह आरोपी फिरोपुर नमक जिला नूंह का रहने वाला है।

आरोपी ने प्रथम पूछताछ के दौरान बताया कि वह 2012 में नूंह सदर में चोरी की एक घटना को अंजाम दिया था। उसके बाद 2016 में थाना चौपानकी जिला अलवर में हत्या करने की कोशिश की थी। सन् 2018  में थाना धारुहेडा जिला रेवाड़ी में अवैध हथियार के बल पर हत्या के प्रयास की एक वारदात को अंजाम दिया था। उसने 2021 और 2022 में गौतस्करी करने की मामले को कबूला है। आगे पूछताछ के दौरान भी अन्य वारदातों को खुलासा करने की संभावना लगाई जा रही है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static