हथियार के बल पर गोल्ड लोन आफिस में दिया लूट की वारदात को अंजाम, 3 घंटे में गिरफ्तार

6/14/2021 11:43:26 PM

हिसार (विनोद): हथियारबंद बदमाशों ने राजस्थान के चुरु में एक गोल्ड लोन ऑफिस में लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। लेकिन इन बदमाशों को इनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और पुलिस ने मात्र 3 घंटे में 4 में से दो आरोपी काबू कर लिए गए हैं, जो वारदात को अंजाम देने के बाद हरियाणा में आ गए थे। राजस्थान पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए हरियाणा के पड़ोसी जिलों को पहले ही अलर्ट कर दिया था, जिस कारण बदमाश धर दबोचे गए।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के चुरू में मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में सोमवार को करीब तीन बजे साढ़े 17 किलो सोना व 8 लाख से ज्यादा की लूट हुई थी। इस वारदात को 4 युवकों ने हथियार के बल पर अंजाम दिया। बैंक कर्मचारियों के अनुसार चार बदमाश दोपहर बाद करीब तीन बजे शाखा में आए थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें गोल्ड लोन लेना है। एक बदमाश ने कर्मचारी को अपनी अंगूठी दिखाकर कहा कि उसे लोन चाहिये, इसके बाद पिस्तौल निकाल पर स्टाफ  पर तान दी। शटर गिराकर कर्मचारियों को पीटा और उन्हें बाथरूम में बंद कर लाखों की नकदी व साढ़े 17 किलो सोना लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने केवल 12 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया था।

PunjabKesari, haryana

3 घंटे में पकड़ में आ गए आरोपी
राजस्थान के चुरु के एसपी ने पत्रकारों को बताया कि राजस्थान पुलिस ने इस बड़ी लूट की वारदात के बाद राजस्थान के साथ लगते जिलों भिवानी, हिसार को अलर्ट कर दिया था। गुप्त सूचनाओं के आधार पर राजस्थान की कई टीमें आरोपियों की तलाश में छापेमारी में जुटी हुई थी। टीम को पता चला कि लुटेरे हरियाणा में प्रवेश कर गए तो तुरंत टीम इस ओर आई। साथ ही हिसार के एस.पी. बलवान सिंह राणा को सूचना दी। एस.पी. राणा ने तुरंत टीमें गठित की। राजस्थान और हरियाणा पुलिस ने संयुक्त रूप से आरोपियों की तलाश कर उन्हें काबू किया। लुटेरे आई 20 कार में थे। पुलिस ने करीब 3 घंटे में वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को काबू कर लिया है, वहीं पुलिस 2 फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। पकड़े गए आरोपियों में शाहबाद वासी मुजफ्फरपुर व अनिश वासी पंजाब शामिल है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static