नफे सिंह राठी को श्रद्धांजलि देने उमड़ी लोगों की भीड़, 25 फरवरी को की गई थी हत्या

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 12:22 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : इनेलो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और दो बार विधायक रह चुके नफे सिंह राठी को श्रद्धांजलि देने के लिए बहादुरगढ़ में लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है। इनेलो नेत्री सुनैना चौटाला और रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा ने स्वर्गीय नफे सिंह राठी को श्रद्धांजलि दी। वहीं अभय चौटाला व जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशन सिंह भी नफे सिंह राठी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे है।

PunjabKesari

सुनैना चौटाला का कहना है कि नफे सिंह राठी का इस तरह से जाना बड़ा ही दुखदाई है। वहीं सांसद अरविंद शर्मा का कहना है कि राठी हत्याकांड की जांच मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीबीआई को सौंपी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही इस मामले की जांच आगे बढ़ेगी। 

PunjabKesari

2 शूटर गोवा से गिरफ्तार

वहीं दूसरी ओर नफे सिंह राठी व उनके साथी जयकिशन दलाल हत्याकांड में स्पेशल सेल दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गोवा से दो शूटरों को गिरफ्तार किया गया है। राजधानी दिल्ली की साउथ वेस्टर्न रेंज स्पेशल सेल पुलिस में डीसीपी मनोज की सुपरविजन में एसीपी संजय दत्त और इंस्पेक्टर संदीप डबास की टीम ने हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर दो शूटर सौरव और आशीष को गोवा के एक होटल से अरेस्ट किया है। इस हत्या में शामिल शूटरों पर हरियाणा पुलिस ने एक-एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ था। दिल्ली स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर संदीप डबास की टीम को शूटरों के बारे के सूचना मिली थी। जिसे दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने हरियाणा पुलिस के साथ साझा किया और एक ज्वाइंट ऑपरेशन में दोनों शूटरों को पकड़ा गया।

PunjabKesari

फ्लाइट के जरिये दोनों शूटरों को लाया जा रहा दिल्ली

बताया जा रहा है कि लंदन भाग चुके गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू के कहने पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। गैंगस्टर नंदू ने पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जिम्मेदारी ले ली थी। आज फ्लाइट के जरिये दोनों शूटरों को दिल्ली लाया जा रहा है। करीब सवा 1 बजे दोनों की फ्लाइट दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टी-1 टर्मिनल पर लैंड होगी। जिसके बाद कड़ी सुरक्षा में दोनों शूटरों को बहादुरगढ़ लाया जाएगा और कोर्ट में पेश किया जाएगा।

PunjabKesari

शूटरों से पूछताछ में होगा बड़ा खुलासा 

आपको बता दें कि नफे सिंह राठी की हत्या की वारदात को 25 फरवरी को अंजाम दिया गया था। तभी से हरियाणा पुलिस को आठ टीमें इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। इस हत्याकांड के 2 शूटर अभी भी फरार है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम गुवाहाटी में छानबीन कर रही है। हरियाणा सरकार इस हत्याकांड की जांच सीबीआई द्वारा कराने की मंजूरी पहले ही दे चुकी है। एक बड़ा सवाल अभी भी पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है कि आखिर इस हत्याकांड के पीछे की मुख्य वजह क्या थी और अगर ये कॉन्ट्रैक्ट किलिंग है तो इसके पीछे का मास्टरमाइंड कौन है। पकड़े गए शूटरों से पूछताछ में बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static