दलित युवक ने मुस्लिम लड़की से की लव मैरिज, जंगल में बुलाकर हत्या(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 03:53 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके की है। गौरतलब है कि फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके रहने वाले एक दलित युवक ने पड़ोस की ही रहने वाली एक मुस्लिम लड़की से एक साल पहले लव मैरिज कर ली थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी शादी को राजस्थान में जाकर रजिस्टर्ड भी करवा लिया था। लेकिन लड़की के परिजनों को उनका यह प्रेम विवाह कत्तई कबुल नहीं था। 
PunjabKesari
मृतक संजय के परिजनों का आरोप है कि लड़की का भाई सलीम संजय को 16 अगस्त के दिन घर से बुलाकर ले गया था और उसकी हत्या कर दी। आज संजय का छठवें दिन शव मिलने के बाद गुस्साए परिजनों ने फरीदाबाद के तीन नंबर चौक जाम लगाकर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाही की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार लड़की के परिजनों ने दबाव बनाकर दोनों का तलाक करा दिया। तब से संजय फरीदाबाद से बाहर रह रहा था। लेकिन लड़की के बाप फजलू ने संजय को फोन करके बुलाया था तब से वह घर वापस नहीं लौटा। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी तो संजय का शव जंगलो में मिला। 
PunjabKesari
इस मामले में ACP राधेश्याम ने बताया कि उन्हें 19 अगस्त को युवक के लापता होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद छानबीन की तो शव बरामद हुआ। मृतक के परिजनों ने लड़की के भाई पर संजय की हत्या का आरोप लगाया है। जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जो भी मामला सामने आएगा उसके हिसाब से क़ानूनी कार्रवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static