आज भी पिछड़ी है लोगों की मानसिकता, बेटी को इतनी सी बात पर गंवानी पड़ी जान...

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 11:18 AM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): आज भले ही हम कितने ही आधुनिक युग की तरफ बढ रहे हो लेकिन आज भी हमारे समाज में कुछ लोग ऐसे है जो बेटियों से ज्यादा महत्व बेटो को ही देते है। कुछ लोग को बेटे की चाह में सारी हदे पार कर देते है। पलवल के गांव असावटी की बेटी का कसूर बस इतना था कि उसको दो बेटीयों के बाद बेटा नही था।
PunjabKesari
गांव असावटी की रहने वाली 26 वर्षीय चंचल की शादी नवंबर 2011 में सिरसा के रहने वाली अमित के साथ हुई थी। मृतका चंचल को शादी के बाद दो बेटीयां पैदा हुई। जिनमें से एक की उम्र 6 साल है तो दूसरी बेटी की उम्र सिर्फ 9 महीने है। मृतका के माता-पिता का आरोप है कि जब चंचल पर दूसरी बेटी हुई तो उसके पति सहित पूरे परिवार ने चंचल को प्रताडित करना शुरू कर दिया और उसके पिता से 5 लाख रूपये व एक गाडी की मांग की जाने लगी। लेकिन उसके पिता एक गरीब परिवार से है तो वो ससुरालवालों की मांग पूरी नही कर पाये।
PunjabKesari
मृतका के पिता विनोद ने बताया कि उनकी बेटी की हत्या करने के बाद उसके ससुरालवालों ने उनको बेटी के बारे में बताया तक नही।  उसके छोटे भाई के फोन पर उनकी बेटी की मौत की सूचना मिली जिसके बाद वो नोएडा पहुंचे। मृतका के माता-पिता ने आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static