रहस्मयी परिस्थितियों में मिले पति-पत्नी के शव, कुछ दिनों पहले ही दोनों ने की थी शादी

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 11:28 AM (IST)

बहादुरगढ़ : थाना लाइनपार क्षेत्र के अंतर्गत बराही फाटक के पास किराये के मकान में रहने वाले पति-पत्नी के शव रहस्मयी परिस्थितियों में फंदे पर लटके मिले हैं। उन्होंने फंदा लगाकर आत्महत्या की है या फिर इसके पीछे अन्य कोई वजह तो नहीं रही है। इसको लेकर समाचार लिखे जाने तक पुलिस हर एंगल से जांच कर रही थी। उधर मृतकों के वारिसों के आने व उनके बयान दर्ज होने के बाद ही पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई अमल में लाएगी। 

जानकारी अनुसार बहादुरगढ़ एक कंपनी में काम करने वाला बिहार के नालंदा का रहने वाला रामपाल बराही फाटक के पास किराए के मकान में रहता था। कुछ दिनों पहले ही उसने काजल से शादी की थी। बताया गया है कि सप्ताह भर पहले ही वे दोनों बिहार से बहादुरगढ़ में अपने कमरे पर रहने के लिए आये थे। बुधवार को उन दोनों के शव कमरे में चुन्नी के फंदा लगे हुए हालत में मिले। पंखें से फंदा लगाया हुआ था। जिस मकान के ऊपरी हिस्से में वे रह रहे थे उससे नीचे रहने वाले लोगों को जब कुछ गिरने का अंदेशा हुआ तो उन्होंने ऊपर जाकर देखा तो रामपाल व काजल ने पंखें से फंदा लगाया हुआ था।

एफ.एस.एल. टीम को मौके पर बुलाया 
उधर दंपत्ति द्वारा फंदा लगाने की सूचना मिलने पर थाना लाइनपार से पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफ.एस.एल. टीम को भी बुलाया गया। थाना प्रबंधक निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि रामपाल व उसकी पत्नी काजल के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है। उनके परिवार के सदस्य बृहस्पतिवार तक बहादुरगढ़ पहुंचेंगे और उनके बयान दर्ज होने के बाद ही उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि उन्होंने बताया कि पुलिस हर एंगल से मामले को लेकर जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static