नहर में डूबे किशोरों के शव बरामद, शुक्रवार सुबह से लापता थे दोनों

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 12:06 PM (IST)

रेवाड़ी : रेवाड़ी जिले में जवाहर लाल नेहरू नहर में शुक्रवार को नहाने गए दो किशोर डूब गए। उनमें से एक का शव शनिवार सुबह गांव कोनसीवास के पास से बरामद हुआ। जबकि दूसरा शव दोपहर बाद कालाका गांव के पास नहर में मिला। दोनों शवों की पहचान शहर के मोहल्ला कुतुबपुर निवासी नितिन व पीयूष के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक बच्चे ने पुलिस को नहर में नहाते समय दो बच्चों के डूबने की सूचना दी थी। बच्चे ने बताया कि वह खेत में पानी दे रहा था। इसी दौरान नहर किनारे दो बच्चे बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे थे। वह मौके पर पहुंचा तो दो बच्चे नहर में डूब रहे थे और दो नहर किनारे खड़े शोर मचा रहे थे। दोनों के डूबने पर बाहर खड़े बच्चे स्कूटी पर वहां से भाग गए थे। 

वहीं शुक्रवार शाम मोहल्ला कुतुबपुर निवासी रोहताश पुलिस के पास पहुंचे और नितिन के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। नितिन के साथ मोहल्ला निवासी पीयूष भी लापता था। रामपुरा थाना पुलिस ने देर शाम दोनों बच्चों के अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। शनिवार को शव पड़ा देख कर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त कुतुबपुर निवासी नितिन के रूप में हुई। दूसरे किशोर पीयूष का शव दोपहर बाद बरामद कर लिया है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static