यमुनानगर में नमक के थैलों के नीचे मिला शव, गोदाम के बाहर बदबू आने से हुआ खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 06:27 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित) : शहर के एक नमक गोदाम के बाहर नमक के थैलों के नीचे एक व्यकित का सला गड़ा शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। घटना इंडस्ट्री एरिया स्थित गुड़ मंडी की है, जहां भगवती ट्रेडिंग कंपनी के नमक के गोदाम के बाहर कई दिन से अजीब सी बदबू आ रही थी। नमक के थैलों को  हटाने पर पता चला कि उनके नीचे के व्यक्ति का शव दबा हुआ है। सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस ने शव को नमक के थैलों के नीचे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है। शुरुआत में मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी। इसके बाद पुलिस ने मृतक के पास से मिले एक मोबाइल नंबर पर फोन किया तो मृतक की पहचान हो सकी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

PunjabKesari

 

पोस्टमार्टम में खुलेगा मौत का राज, जांच में जुटी पुलिस

सिटी एसएचओ कमलजीत सिंह ने बताया  कि उन्हें जानकारी मिली थी कि नमक के गोदाम के बाहर थैलों के नीचे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि यह व्यक्ति यहां आकर रुका होगा  या वह गोदाम के बाहर जमीन पर सो गया होगा। माना जा रहा है कि किसी वजह से उसके ऊपर नमक के बैग  गिर गए होंगे। नमक के थैलों के नीचे दबने के चलते उसकी मौत हो गई होगी। हालांकि मृत्यु की असली वजह पोस्टमार्टम में ही साफ हो पाएगी।

 

PunjabKesari

 

आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

एसएचओ ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मृतक के शव की शिनाख्त करवाने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि इस घटना को लेकर आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static