नहर में तैरता मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 09:44 PM (IST)

अंबाला(अमन): हरियाणा के अंबाला में दोस्तों के साथ घर से निकले 22 वर्षीय युवक का शव शहर की जनसुई नहर में तैरता मिला। परिजनों का कहना है कि बेटे को तैरना नहीं आता था। इसलिए उन्होंने बेटे की हत्या की आशंका जताई है। मृतक का दोस्त हैप्पी अभी भी लापता है। परिजनों की शिकायत पर मृतक के तीन दोस्तों के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

मृतक को तैरना नहीं आता था, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

जानकारी के अनुसार शहर की गीता नगरी का रहने वाले 22 वर्षीय साहिल अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था। जब साहिल घर वापस नहीं आया तो परिवार ने पुलिस थाने में साहिल के गुम होने की शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद आज जनसूई हेड नहर में साहिल का शव मिला। साहिल के परिवार का आरोप है कि साहिल की हत्या की गई है, जिसके लिए बकायदा परिजनों द्वारा पुलिस को उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत भी दी गई है। परिजनों का कहना है कि कल साहिल को उसका दोस्त हैप्पी घर से लेकर गया था। उसके बाद से ही बेटे के साथ उनका कोई संपर्क नहीं हो पाया। नहर में साहिल का शव मिलने पर परिजनों ने बताया कि साहिल को तैरना नहीं आता था। फिर वह नहर में क्यों नहाएगा। साहिल के परिजनों ने उसकी हत्या होने का शक जाहिर किया है।

मृतक के दोस्तों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

नग्गल पुलिस थाना एसएचओ विक्रांत ने बताया कि कल शाम को लापता हुए गीता नगरी निवासी साहिल का शव आज नहर में मिला है। मृतक का साथी हैप्पी अभी भी लापता है। दोनो के कपड़े नहर के पास से मिले है। प्राथमिक जांच में लगता है कि नहर में नहाते समय डूबने से साहिल की मौत हुई है। वहीं साहिल के परिजनों ने उसके तीन दोस्तों हैप्पी, राकेश और निहाल के खिलाफ करने का आरोप लगाया है। परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static