चुनावी रंजिश के चलते जिला पार्षद के भतीजे पर जानलेवा हमला, हारने वाले उम्मीदवार पर लगा आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 12:59 PM (IST)

घरौंडा(विवेक): जिला परिषद के नतीजे घोषित होने के बाद कई जगह चुनावी रंजिश सामने आने लगी है। करनाल में जिला परिषद के वार्ड नंबर 21 से चुनाव जीतने वाले राजकिशन स्टौंडी के भतीजे ने विपक्षी उम्मीदवार पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। आरोप है कि गाड़ी में आए हमलावरों ने अर्पित पर हमला किया और मौके से फरार हो गए। हमला करने का आरोप गांव के ही कुछ लोगों पर लगा है। हमले में घायल युवक को घरौंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की।  

 

PunjabKesari

 

गाड़ी में सवार होकर आए हमलावरों ने तेजधार हथियार से बोला हमला


जानकारी के अनुसार स्टौंडी गांव के रहने वाले जिला पार्षद राजकिशन स्टौंडी का भतीजा अर्पित सोमवार की शाम अपनी बुआ को घरौंडा बस स्टैंड पर छोड़ने के लिए आया था। वह अपनी बुआ को चंडीगढ़ की बस में बैठाकर अपनी बाइक से वापस गांव की तरफ जा रहा था। फुरलक रोड पर महाराणा प्रताप स्कूल के पास एक कार में सवार होकर कुछ लोग आए। गाड़ी से कई लोग हथियारों के साथ उतरे और उसकी बाइक रुकवा कर उसके ऊपर जानलेवा हमला किया। आरोप है कि युवक के ऊपर तेजधार हथियार और लाठी-डंडों के साथ हमला किया गया है। घायल अर्पित का आरोप है कि कार में उन्हीं के गांव के जयदीप, अजय, जयदीप के पिता रमेश व अन्य थे, जो उसके ऊपर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए।

 

चुनाव की रंजिश के चलते 11 नवंबर को भी किया था हमला

 

दरअसल घायल व्यक्ति के चाचा राजकिशन स्टौंडी ने वार्ड नंबर 21 से जिला परिषद का चुनाव लड़ा और उनके सामने गांव का ही रहने वाला जयदीप नामक व्यक्ति भी चुनावी मैदान में था। चुनाव में राजकिशन की जीत हो गई। इसके चलते जयदीप के पक्ष के लोग उनके प्रति रंजिश रखे हुए थे। नवनिर्वाचित जिला पार्षद का आरोप है कि बीती 11 नवंबर को भी आरोपी पक्ष ने हमला करने का प्रयास किया था। इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस को भी दी थी। वहीं 27 नवंबर को नतीजे घोषित होने के बाद राजकिशन को 4660 वोट मिले, जबकि जयदीप को करीब 400 वोट मिले हैं। इसके बाद से ही जयदीप और उसके पक्ष के लोग काफी गुस्से में थे। इसी रंजिश के चलते उन्होंने उसके भतीजे पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि इस हमले में जयदीप, उसका पिता रमेश, अजय व तीन अन्य लोग शामिल हैं।


जांच अधिकारी देवेंद्र मान ने बताया कि जिला पार्षद वार्ड 21 राजकिशन स्टौंडी के भतीजे अर्पित पर जानलेवा हमला करने की सूचना मिली है। मौके का मुआयना किया गया है। शिकायत के आधार पर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static