“देसा में देस हरियाणा, जो बन गया अपराध और बेरोजगारी का ठिकाना”, दीपेंद्र हुड्डा का सरकार पर तीखा तंज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 10:28 PM (IST)

रोहतकः हरियाणा विधानसभा चुनाव में करीब 100 दिन बचे हैं। इस बीच राजनीतिक दलों के बीच बयान बाजियों का दौर शुरु हो गया है। सूबे में महामारी की तरह फैली बेरोजगारी को लेकर रोहतक लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा सरकार पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने अपने सोशल हैंडल एक्स पर लिखा कि बोला जाता था - “देसा में देस हरियाणा, जित दूध दही का खाना” लेकिन अब हालात हैं - “देसा में देस हरियाणा, जो बन गया अपराध और बेरोजगारी का ठिकाना”।

लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा सरकार के पास इतना समय नहीं बचा है कि डैमेज कंट्रोल किया जा सके। क्योंकि अब मुहाने पर विधानसभा चुनाव खड़ा है। राजनीतिक दल अभी से दांव पेंच लगाना शुरु कर दिए हैं। इस बीच हरियाणा में बढ़ते अपराध और बेरोजगारी को लेकर विपक्ष हमलावर है। वहीं हाल फिलहाल की बात करें तो हिसार जिले में तीन-तीन व्यापारियों को जान से मारने की धमकी देकर रंगदारी मांगने का मामला आया था। इसके अलावा बीते दो दिनों में 2 भाजपा नेताओं के घऱ पर हमला हो गया। 

ऐसे में सरकार की लचर कानून व्यवस्था ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों को मौका दे दिया है। जिसके चलते अब सभी राजनेता भाजपा सरकार को आड़े हाथों ले रहे हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static