जन आक्रोश रैली में गरजे दीपेंद्र हुड्डा, बोले- सिटिंग सीएम को गिरफ्तार करना संविधान पर प्रहार

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 05:52 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): लोकसभा चुनावों की तारीख की घोषणा के बाद से ही सियासी पारा गरमाने लगा है। रोहतक लोकसभा क्षेत्र के गांव डहीना में शनिवार को कांग्रेस द्वारा जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया। इसमें पूर्व मंत्री एमएल रंगा, पूर्व सीपीएस अनिता यादव, पूर्व सीपीएस राव दान सिंह, पूर्व विधायक यादवेंद्र सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दीपेंद्र हुड्डा का रैली स्थल पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं और बुकै देकर भव्य स्वागत किया गया। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है जो उचित नहीं है। भाजपा सरकार सरकारी एजेंसी द्वारा कांग्रेस के नेताओं को निशाना बना रही है। पिछले दो महीना में सिटिंग सीएम को गिरफ्तार किया गया है, जो संविधान पर प्रहार है।

गठबंधन सरकार पर किया प्रहार

दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर भी प्रहार करते हुए कहा कि चुनाव में प्रचार के दौरान एक तो कहता था 75 पार दूसरा कहता था इनको भेजेंगे जमुना पार और चुनाव के बाद बन गए एक दूसरे के यार। दीपेंद्र हुड्डा ने आगे कहा कि भाजपा सरकार का एक नया नारा लागू हो रहा है, जो देगा चंदा उसी को देंगे धंधा, जो नहीं देगा चंदा उसे दे देंगे ED का फंदा।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि गठबंधन इसलिए टूट गया कि दुष्यंत चौटाला द्वारा सिम मांगने पर उन्हें रोहतक लोकसभा सीट देने की बात कही गई थी, लेकिन उन्होंने रोहतक से लेने की बजाय गठबंधन ही तो डाला। उन्होंने कहा कि अब भाजपा चेहरे बदलकर लोगों को जितना चाह रही है लेकिन अब लोग सरकार बदलने का मन बना चुके हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अब देश और प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की होगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static