जहांगीरपुरी हिंसा पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा का बयान, 10 साल रही कांग्रेस की सरकार,नहीं हुई कोई हिंसा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 09:15 PM (IST)

रोहतक(दीपक): दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है और अब इस मुद्दे को लेकर रानजीति भी जारी है। इसी कड़ी में आज रोहतक में पहुंचे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी इशारों इशारों में भाजपा को घेरने की कोशिश की। उन्होंने बयान देते हुए बताया कि केंद्र ओर हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की 10 साल तक लगातार सरकार रही लेकिन उनके कार्यकाल में एक भी मामला हिंसा का नहीं आया।

उन्होंने कहा कि देश में हिंसा का कोई भी स्थान नहीं है और वह चाहते हैं कि माहौल सौहार्दपूर्ण बना रहे। हालांकि उन्होंने दूसरे प्रदेशों को भी नसीहत देते हुए कहा कि किसी भी राज्य की तरक्की अहिंसा में है और यदि किसी राज्य को विकास करना है तो शांति का मार्ग अपनाएं।

दरअसल, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक स्थित अपने आवास पर आए हुए थे। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए किसी भी धार्मिक कार्यक्रम एवं जुलूस निकालने से पहले प्रशासन की परमिशन लेना अनिवार्य के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि शांति का माहौल बनाएं रखने के लिए जो भी फैसला लिया जाता है वह सही है।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने यह भी कहा कि किसानों को गेहूं का बोनस कम से कम 500रुपये मिलना चाहिए यदि सरकार इस पर राजी नहीं होती है तो कांग्रेस प्रदर्शन करेगी और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगी। इसके अलावा गेहूं की फसलों में लगी आग से किसान के नुकसान पर भी उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को इसके लिए मुआवजा प्रदान करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static