जेजेपी पर बात करना समय की बर्बादी, हरियाणा में खत्म हो चुका इनका जनाधार- दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 05:04 PM (IST)

जींद (विजेंद्र बाबा)/उचाना (प्रदीप श्योखंड): कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा सोमवार को जींद में कांग्रेस नेता बलजीत रेढू के छोटे भाई के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वो जनता की इच्छा के अनुरूप रोहतक से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

दीपेंद्र हुड्डा ने दुष्यंत चौटाला के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि जेजेपी का जनाधार पूरे हरियाणा से खत्म हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी ही जेजेपी को गठबंधन में कोई अहमियत नहीं दे रही है, इसलिए जेजेपी पर बात करना समय की बर्बादी करना है। वहीं, भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी संविधान को बदलना चाहती है, लेकिन कांग्रेस किसी भी सूरत में उसके मंसूबों को सफल नहीं होने देगी।

दीपेंद्र ने कहा कि कर्नाटक के भाजपा नेता अनंत हेगड़े ने कहा है कि 400 पार का नारा इसलिए दिया है, ताकि दो-तिहाई बहुमत मिलने पर संविधान में बदलाव कर सके। हुड्डा ने कहा कि अनंत हेगड़े के बयान से भाजपा की कुटिल रणनीति का खुलासा हुआ है, लेकिन संविधान को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर और देश के स्वतंत्रता सेनानियों ने बड़ी मेहनत से संविधान को बनाया था। कांग्रेस किसी भी हालत में संविधान से छेड़छाड़ नहीं होने देगी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static