अमित शाह के 60-40 फॉर्मूले पर दीपेंद्र का पलटवार, कहा- 30 पर सिमट जाएंगे...सब जानते कांग्रेस सरकार आ रही

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 08:45 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): लोकसभा से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार पंचकूला में भाजपा की मीटिंग में अमित शाह द्वारा 60-40 का फार्मूला दिए जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 75 पार के नारे में तो 40 सीट आई थी। अब तो भाजपा 30 सीटों पर ही  सिमट जाएगी। दीपेंद्र सिंह हुड्डा आइएमए द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रोहतक पहुंचे हुए थे। इसके साथ ही तारा सितारा वाले बयान पर बोले की तारे और सितारे तो पहले भी चमकते रहे हैं और आगे भी चमकते ही रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है और पंचकूला पहुंचे देश के गृहमंत्री अमित शाह ने ऐलान कर दिया है कि नायब सैनी के नेतृत्व में चुनाव होंगे। नायब सैनी ही अगले मुख्यमंत्री बनेंगे। यही नहीं उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान विधानसभा में जो नतीजे आए हैं, उसको 60-40 में बदलने के लिए भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता काम करें। इसे लेकर कांग्रेस के रोहतक लोकसभा से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा भाजपा ने 2019 के चुनाव में 75 पार का नारा दिया था और वह 40 पर ही सिमट गए, अब लोकसभा चुनाव में 400 पर का नारा दिया और 240 पर ही भारतीय जनता पार्टी सिमट गई, अब जिस तरह के नारे दिए जा रहे हैं तो उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब की बार भाजपा केवल 30 सीटों तक ही सिमट कर रह जाएगी।

दीपेंद्र ने कहा कि जहां तक मुझे व राहुल गांधी को तारा सितारा की संज्ञा देने की बात की जा रही है, तो वह कहना चाहते हैं कि तारे और सितारे तो पहले भी चमकते रहते थे और आगे भी चमकते ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा कोई भी नारे देते रहे इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने वाली है। फिलहाल हरियाणा प्रदेश में चौपट राज है और पूरे प्रदेश को चौपट कर दिया है।

दीपेंद्र हुड्डा ने भारतीय क्रिकेट टीम को T20 वर्ल्ड कप जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से यह जीत मिली है। उन्होंने भी पूरा मैच देखा था और जब सूर्यकुमार यादव ने कैच पकड़ा तो उनकी भी धड़कनें बढ़ी हुईं थी। 

दीपेंद्र हुड्डा ने आयुष्मान योजना में खामियों के चलते आईएमए की हड़ताल का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार योजनाएं घोषित तो कर देती है लेकिन उसको सही तरीके से लागू नहीं करती है। इस मुद्दे को वे लोकसभा में भी उठाएंगे और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद सभी कमियों को दूर किया जाएगा।

  (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static