दिनदहाड़े पांच दुकानों में की तोड़फोड़, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 04:45 PM (IST)

भिवानी(अशोक):भिवानी के बावड़ी गेट पर जमीनी विवाद के चलते 5 दुकानों में करीब दो दर्जन युवक पहुंचे और दुकानों के अंदर रखे सामान को दुकानों से बाहर फेंकना शुरू कर दिया। युवकों ने दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की। जिसकी सीसीटीवी फूटेज भी दुकानदारों के पास है। मामले की सूचना पाकर जब तक पुलिस पहुंचती थी तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए।

जिससे गुस्साए दुकानदारों ने भिवानी के 709ई राष्ट्रीय राजमार्ग बावड़ी गेट पर चक्का जाम कर दिया।  जिसके चलते वाहन चालकों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके बाद जाम में फंसे लोगों ने पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत से बात की, तब जाकर मौके पर पुलिस पहुंची और जाम को खुलवाया।

बताया जाता है कि बावड़ी गेट पर स्थित करीब  800 गज से अधिक जमीन का यह मामला है और इस जमीन का दो गुटों में मालिकाना हक जताया जाता है। उसी के चलते यह मामला दो गुटों में बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते आज एक गुट के द्वारा यहां हंगामा किया गया।

दुकानदार सुनील कुमार ने बताया कि बावड़ी गेट पर उनकी पांच दुकानें हैं जो करीब 1920 से उनके कब्जे में है और यह दुकाने उनकी दादा लाई जमीन पर हैं। उनका आरोप है कि कुछ व्यक्ति नगर परिषद में फर्जी रजिस्ट्री बनाकर  उनकी दुकानों पर कब्जा करना चाहते हैं । बार-बार उन्हें धमकी दी जाती है और आज उनकी दुकानों में करीब दो दर्जन युवक पहुंचे और उनका सामान बाहर फैंक दिया तथा सामान में तोड़फोड़ की गई है ।

उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर 2 दिन पहले पुलिस अधीक्षक से भी मिले हैं और नजदीक की चौकी में भी सूचना दी गई है कि उन्हें बार-बार धमकी दी जाती है।  लेकिन उन्हें अभी तक न्याय नहीं मिला है ।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static