डिपो धारक पर गड़बड़ी का आरोप- शिकायत देने पर कांटा उठाकर भागा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 04:40 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): भिवानी रोड पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के डिपोधारक पर उपभोक्ताओं ने कम राशन देने का आरोप लगाया। इसमें उपभोक्ताओं ने बताया कि प्रत्येक उपभोक्ता को दो से तीन किलो राशन कम दिया जा रहा था। इस धोखाधड़ी का मामला तब उजागर हुआ जब उपभोक्ताओं ने राशन को लेकर आटा पिसवाने के लिए चक्की पर जाकर तुलवाया। इसके बाद लगभग 20 से 30 उपभोक्ताओं ने यह बात दोहराई तो डिपो धारक भड़क गया और उनके साथ बुरा बर्ताव किया, जिसके बाद वहां पर हंगामा हो गया। इसके बाद मामले की सूचना मिलने पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम मौके पर पहुंची और उपभोक्ताओं के बयान दर्ज किए।

उपभोक्ता लक्ष्मी, निर्मल, मंजू व सुशील ने बताया कि उनको हर माह इसी तरह से कम राशन दिया जा रहा था। उन्होंने पहले भी कई बार डिपोधारक को पूरा राशन देने की कहा, लेकिन वह उनको डरा धमका कर चुप करा देता था। इस दौरान लक्ष्मी ने बताया कि उनको एक किलो चीनी मिलती तो बाहर दुकान पर उसका वजन करवाने पर वह 800 ग्राम निकलती। जब वह इसकी शिकायत करने की बात करते तो वह उन्हें राशन नहीं देने की धमकी देता था।

PunjabKesari, Haryana

डिपो धारक की शिकायत देने पर भागा कांटा उठाकर
हंगामे के बाद जब डिपोधारक की शिकायत खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को दी गई तो डिपो धारक वहां से कांटा उठाकर भाग गया, ताकि उसकी गड़बड़ी न पकड़ी जा सके। इसके बाद विभाग की टीम ने जाकर मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए।

50 लोगों के किए बयान दर्ज, सप्लाई की जाएगी निलंबित : डीएफएससी
जींद डीएफएससी वरिंद्र सिंह ने बताया कि डिपोधारक पर कम राशन देने का मामला उनके संज्ञान में आया था। जिस पर वह खुद विभाग के कर्मचारियों को साथ लेकर वहां गए और 50 लोगों के बयान दर्ज करवाए। जिसमें सभी ने कम राशन व मिलावटी गेहूं देने का आरोप लगाया। जब वह पहुंचे तो डिपो होल्डर दुकान को ताला लगाकर व कांटे को उठाकर भाग निकला था। इसकी सप्लाई निलंबित कर मामले की शिकायत पुलिस को दी जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static