हांसी पहुंचे डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला, PWD रेस्ट हाउस का किया उद्घाटन, साढ़े 5 करोड़ की लागत से बनकर हुआ तैयार

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 03:26 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सोमवार को हिसार जिले के हांसी और नारनौंद हलके के दौरे पर रहे। दुष्यंत चौटाला ने हांसी में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हांसी में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस करीब साढ़े पांच करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ है। आज से आम लोगों को इसकी सुविधा मिल पाएगी। आमजन इसका ऑनलाइन बुकिंग करवा कर प्रयोग कर सकते है। 

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गेहूं खरीद का आज आखिरी दिन है। अब तक हरियाणा में 65 लाख मेट्रिक टन से ज्यादा गेहूं एमएसपी के रेट पर खरीदा गया है। अगर पिछले साल की बात की जाए तो 21 लाख मीट्रिक टन ज्यादा गेहूं इस साल खरीदा गया है। अबकी बार गेहूं की बंपर पैदा बार हुई है। उन्होंने कहा कि पहले सरकार 72  घंटे में किसानों के खातों में पैसे डलवाती थी, लेकिन अब की बार सरकार ने इसका समय घटाकर 48 घंटे में किसानों के खातों में पैसे डलवाए हैं। उन्होंने कहा कि अब तक 12000 करोड़ रुपये किसानों के खातों में जा चुके हैं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीटों की तैयारी कर रहे हैं। 


हांसी को जिला बनाने को लेकर लोग पिछले कई सालों से कर रहे आंदोलन 


आपको बता दें हांसी को जिला बनाने को लेकर हांसी के लोग पिछले कई सालों से आंदोलन कर रहे हैं। वहीं 2019 के विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी के नेताओं ने  वादा किया था कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वो हांसी को जिला बनाएंगे। हांसी के विधायक विनोद भयाना द्वारा भी विधानसभा में मांग उठा चुके है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static