डेरे के वाइस चेयरमैन की तलाश जारी, एसआईटी ने पंजाब में की छापेमारी

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 12:15 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): पुलिस ने पंचकूला हिंसा में शामिल डेरा समर्थकों की धरपकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। वहीं सिरसा एसआईटी ने गत रात डेरा सच्चा सौदा के वाईस चेयरमैन डॉ पीआर नैन की तलाश में पंजाब के गांव बोदीवाला में छापेमारी की। वहां एसआईटी को कोई सुराग नहीं मिला। पीआर नैन पर 25 अगस्त को राम रहीम को दोषी करार देने बाद भड़की हिंसा में शामिल होने का आरोप है। नैन पर पुलिस द्वारा गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया हुआ है। 

इस मामले में सिटी SHO अमित कुमार ने बताया कि डॉ. नैन के बारे में उन्हें सूचना मिली थी कि नैन अपने पैतृक गांव में छुपे हो सकते हैं। जिस पर उनकी गिरफ्तारी के लिए रेड की गई लेकिन घर पर केवल उनके परिवार की महिलाए मिली। जिनको जल्द ही डॉ. नैन को पेश होने की हिदायद दी गई। साथ ही डॉ. नैन के संभावित ठिकानों के बारे में जानकारी हासिल की गई। अमित कुमार ने कहा कि डॉ. नैन की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं, एसआईटी ने बीती दोपहर को नैन की गिरफ्तारी के लिए  डेरा में जाकर छापामारी की थी। करीब एक घंटे तक डेरा खंगालने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। वहीं, विपासना इंसां भी डेरा सच्चा सौदा में नहीं हैं। सूत्रों के अनुसार डेरा चेयरपर्सन विपासना फिर से अंडर ग्राउंड हो चुकी है। बता दें कि डेढ़ महीने पहले सिरसा एसआईटी ने डॉ. पीआर नैन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। तब से पुलिस को उसकी तलाश है, लेकिन उसे गिरफ्तार करने में अभी तक पुलिस नाकाम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static