देवर ने सिर में कुल्हाड़ी मार कर की भाभी की हत्या, दहशत का माहौल

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 09:18 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के मुस्तफाबाद में पडऩे वाले गांव जस्सी का माजरा में उस समय दहशत का माहौल फैल गया, जब एक परिवार में डंडे और कुल्हाड़ी चलने लगे।  झगड़े के दौरान परिवार के एक युवक ने अपनी ही भाभी का कुल्हाड़ी से सिर फाड़ दिया। घटना के  बाद अनीता को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। वहीं मृतका के पति ने पारिवारिक झगड़े में हुई मौत के जिम्मेदार अपने भाई, मां, बहन और जीजा को ठहराया।

मृतक के पति गुलशन ने बताया कि पिता की कैंसर से मौत हो गई है। अब मेरे भाई संदीप ने झूठी वसीयत बनवाकर सारी जमीन हड़पना चाहता है। हमारे पास 7 कनाल खेत की जगह है और थोड़ी सी घर की, जिसकी मेरे भाई संदीप ने धोखे से अपने नाम वसीयत करवा ली थी, अब वह लोग हमें घर से बाहर निकालना चाहते हैं। जिसमें मेरा भाई, बहन, जीजा और मेरी मां भी शामिल है।

PunjabKesari, yamunanagar

गुलशन ने बताया कि पहले भी एक दो बार झगड़ा हुआ लेकिन पंचायत में बैठकर फैसला हो गया था, जब तक मैं घर से बाहर निकलता रहा मेरे भाई संदीप ने आकर मेरी पत्नी के सिर में कुल्हाड़ी मार दी जिससे उसका सिर फट गया। संदीप मुझे भी जब कुल्हाड़ी मारने लगा तो मैंने एकदम दरवाजा बंद कर लिया, जब तक मैं अपनी पत्नी को हॉस्पिटल लेकर गया तो वह मर चुकी थी। उसने प्रशासन से गुहार है कि उसे इंसाफ मिले।

वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि उनके पास मुस्तफाबाद हॉस्पिटल से मृतका की हत्या सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर जांच की गई, जिसमें पता चला कि सारा विवाद प्रॉपर्टी पर हुआ था। इन दोनों भाइयों का पिछले 1 साल से झगड़ा चल रहा था। अधिकारी के मुताबिक, मृतका का पोस्टमास्टर करवाया जा रहा है , जांच में आगे की जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी। फिलहाल, धारा 302, 34 व 120बी के तहत मामला रजिस्टर कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static