चुलकाना धाम जा रहे श्रद्धालु सड़क हादसे का हुए शिकार, ट्रक की टक्कर से 2 की मौत, 25 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 12:08 PM (IST)

 

पानीपत (सचिन शर्मा): आए दिन सड़क हादसे की बहुत सी खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला पानीपत से सामने आया है, जहां के शेरा गांव से ट्रैक्टर-ट्रॉली में चुलकाना खाटू श्याम धाम जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत और करीब 25 लोग घायल हो गए हैं। वहीं 25 घायलों में 5 से 6 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं। एक की हालात नाजुक होने के चलते रोहतक पीजीआई में रेफर किया है।

बता दें कि हादसे में 14 वर्षीय किशोर आशु और 35 वर्षीय छत्रपाल की मौके पर मौत हो गई। मृतक आशु स्कूल में पढ़ता था और छत्रपाल बाइक रिपेयरिंग का काम करता था। तो वहीं घायलों में महिलाएं और लड़कियां भी शामिल हैं। वहीं ट्रैक्टर चला रहे मृतक आशु के पिता की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है।

लोगों को आई गंभीर चोटें

जानकारी के मुताबिक ये हादसा मांडी और पलड़ी गांव के पास हुआ है। वो शाम 6 बजे निकले थे, जिसके बाद घर से कुछ देर पैदल यात्रा की बाद में ट्रैक्टर में सवार हो गए थे। ट्रैक्टर-ट्राली में सवार लगभग सभी लोगों को चोटें आई हैं। जिसके बाद घायलों को अलग-अलग निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस मामले में घायलों और मृतकों के परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static