ढाबा संचालक ने अहाते में घुसकर की तोड़फोड़, घटना CCTV में कैद (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 06:30 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में मिनी बाईपास बीघड़ चौक के पास एक युवक की मार पिटाई का मामला सामने अाया है। जहां दो पक्षों में किसी बात को लेकर अापस में झगड़ा हो गया, जिसमें ढाबा संचालक ने अहाते में जमकर तोड़फोड़ की और युवक को बेरहमी से पीटा। ये सारी वारदात वहां लगे सीसटीवी में कैद हो गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों से बातचीत कर पूरी घटना की जानकारी ली। 

PunjabKesari

अहाता संचालक गोल्डी ने बताया कि उसने सरकारी फीस भरकर यहां पर अहाता खोला हुआ है। जबकि पड़ोस के व्यक्ति ने अवैध रूप से ढाबा खोलकर अहाता बनाया हुअा है। आरोप है कि ढाबा संचालक अपने ढाबे पर बैठा कर लोगों को शराब पिलाता है जिस कारण उनके काम पर असर पड़ रहा है। उसके इस काम को लकेर एेतराज जताया तो उसने अहाते में अाकर तोड़फोड़ मचा दी। अारोपी ने  सारे शीशे तोड़ दिए और काउंटर पर रखा सामान भी सड़क पर फेंक दिया।

PunjabKesari

डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से घटना की जानकारी ली गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। फूटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। अारोपी की पहचान होने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static