धनखड़ का हुड्डा-तंवर पर तंज, कहा-रथ पर सवार नेता ने साईकिल वाले की तोड़ी गर्दन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 02, 2018 - 06:20 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): हरियाणा में चुनाव की सरगर्मियां की शुरूआत पक्ष-विपक्ष के नेताओं के बयानों से ही झलक रही हैं। जहां विपक्षी सत्तासीन भाजपा की विफलताओं को गिनवाने के साथ भाजपा को आमजन की जेब पर डाका डालने वाली सरकार बता रहें हैं, वहीं भाजपा के नेता विपक्ष में आपसी फूट व उनके भ्रष्टाचार को लेकर तंज कसते नजर आ रहे हैं। प्रदेश सरकार के कृषि एवं पशुपालन मंत्री ओपी धनखड़ ने जहां पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल को पूर्व सीएम हुड्डा का भक्त बताया है, वहीं उन्होंने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा.अशोक तंवर को बेचारे की संज्ञा दी है।

PunjabKesari

धनखड़ मंगलवार को झज्जर की अनाज मंडी में बाजरे की खरीद का जायजा लेने के लिए आए थे। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि कितनी हैरत की बात है कि अपने रथ पर सवार होकर जिस नेता ने अपनी ही पार्टी के अध्यक्ष की गर्दन तोड़ दी हो, उसी की स्तुति का गुणगान पार्टी के नेता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी जानते है कि तंवर ने ही हुड्डा पर उनकी गर्दन को तोडऩे व जाट आरक्षण के दौरान पुराने रोहतक जिले को जलवाने का आरोप लगाया था। |

इस दौरान धनखड़ ने झज्जर की अनाज मंडी में बाजरे की खरीद का जायजा लिया और वहां उपस्थित अधिकारियों को बाजरा खरीद करने व किसानों के लिए व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि नेटवर्किंग के कारण जिन किसानों का बाजरे की खरीद को लेकर पंजीकरण रह गया था उन किसानों का पंजीकरण तत्काल प्रभाव से किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static