डिस्पेंसरियों और आक्सीजन निर्माता यूनिटों को 24 घंटे बिजली देगा डीएचबीवीएन

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 11:13 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम द्वारा कोरोना मरीजों के उपचार और व्यवस्था में लगे चिकित्सा संस्थानों, अस्पतालों, क्वारेंटीन सेंटरों, डिस्पेंसरियों और आक्सीजन निर्माता यूनिटों को 24 घंटे निर्बाध बिजली आपूर्ति दी जाएगी।

यह जानकारी देते हुए दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के प्रवक्ता ने बताया कि इसके लिए जिला स्तर पर कंट्रोल रूम स्थापित किए हैं। इन कंट्रोल रूम में कर्मचारीयों की तीन शिफ्टों में 24 घंटे ड्यूटी रहेगी। सभी कंट्रोल रूम के मोबाईल नम्बरों को भी सार्वजनिक किया गया है। ये नम्बर 24 घंटे चालू रहेंगे। इसके अलावा, 1912 व 18001804334 टोल फ्री नम्बर और बिजली शिकायत केन्द्र नम्बर 8816888991, 8059888209 पर भी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इन संस्थानों की बिजली प्राथमिकता के आधार पर सुधारी जाएगी। स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े सभी संस्थानों व आक्सीजन बनाने वाले उद्योगों में बिजली आपूर्ति से सम्बन्धित कोई भी समस्या होने पर उपरोक्त नम्बरों पर संपर्क किया जा सकता है। सम्बन्धित अधिकारियों और कर्मचारियों के द्वारा शिकायतों का निवारण या वैकल्पिक व्यवस्था त्वरित प्रभाव से करवाई जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static