हरियाणा में एक और ढोंगी बाबा गिरफ्तार, नाबालिग बच्ची का अपहरण करके हो गया था फरार(VIDEO)

1/31/2020 5:03:10 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सावधान प्रदेश में ढोंगी बाबाओं का टोल घूम रहा है। सोनीपत से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां मुरथल थाना क्षेत्र में एक ढोंगी बाबा एक नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर अपहरण कर ले गया। लेकिन सोनीपत पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।

PunjabKesari

अदालत में पेश कर पुलिस ने लिया दो दिन के रिमांड पर
सोनीपत पुलिस की गिरफ्त में ढोंगी बाबा ने अपने काले कारनामों से बचने के लिए दाढ़ी और बाल बढ़ा रखे हैं। गिरफ्तार किया गया है ढोंगी बाबा मूलरूप से नारनौंद का रहने वाला है और उसने मुरथल थाना क्षेत्र से एक नाबालिग बच्ची के अपहरण की वारदात को अंजाम दे डाला, लेकिन पुलिस ने महज 24 घंटे से पहले ही इस बाबा को दबोच लिया, और कोर्ट में पेश कर पुलिस ने इसे दो दिन के रिमांड पर लिया है, ताकि इससे पूछताछ की जा सकें और इसके मंसूबे पता किए जा सकें।

PunjabKesari

सीताराम के नाम से हुई है ढोंगी बाबा की पहचान
इस मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ मुरथल थाना सुमित कुमार ने बताया कि हमें शिकायत मिली थी एक बच्चे का अपहरण हुआ है। पुलिस ने इस मामले एक सीताराम नाम के बाबा को गिरफ्तार किया है। आरोपी बाबा को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है। पुलिस का मानना है कि रिमांड के दौरान आरोपी बाबा ने कोई और वारदात की हो इसका भी खुलासा हो सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static