DIG अशोक कुमार की हुई बहाली, विज के भाई के साथ बदसलूकी करने का था आरोप

4/8/2021 8:15:41 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा सरकार ने गृह मंत्री अनिल विज के भाई कपिल विज से बदतमीजी करने के मामले में निलंबित डीआईजी अशोक कुमार को बहाल कर दिया है। अशोक कुमार को डीआईजी विजिलेंस ब्यूरो अम्बाला में पोस्टिंग दी गई है। इसको लेकर आदेश जारी कर दिए गए हैं। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि कुछ दिन पहले गृह मंत्री अनिल विज के भाई कपिल विज से बदसलूकी पर अंबाला पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। यह मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है। सूत्रों के मुताबिक अनिल विज के पास अशोक कुमार के परिवार व कई गणमान्यों ने पहुंच माफी मांगी थी और गारंटी ली थी कि भविष्य में ऐसा दोबारा नहीं होगा।

यह मामला 7 फरवरी का है। कपिल विज रविवार दोपहर करीब ढाई बजे अपने दोस्त फीनिक्स क्लब के पूर्व चेयरमैन राकेश अग्रवाल के पोते की जन्मदिन पार्टी में शरीक होने अंबाला छावनी के सरहिंद क्लब गए थे। यहां पर डीआईजी विजिलेंस अशोक कुमार भी आए हुए थे। सूत्रों के अनुसार, जब कपिल विज लंच करने लगे तो अशोक कुमार ने अभद्र व्यवहार किया। 

कपिल विज के अनुसार, उन्होंने अशोक कुमार को ऐसा करने से काफी मना किया लेकिन वह नहीं माने। आरोप है कि अशोक कुमार ने कपिल विज, उनके साथियों और उनके परिवार को शराब के नशे में गाली दी। बाद में शाम के समय विज ने अंबाला छावनी सदर थाने में डीआईजी के खिलाफ शिकायत दी थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)

 


Content Writer

vinod kumar

Related News