दिग्विजय ने मंत्री अनूप धानक के साथ समालखा में लगाया जनता दरबार, गांव-गांव जाकर सुनी जनसमस्याएं

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 08:51 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि गांव-गांव जाकर ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करवाना ही जेजेपी की प्राथमिकता है और इसको लेकर वे निरंतर गांवों का दौरा कर रहे है ताकी ग्रामीणों की तमाम जन समस्याओं का हल हो और ग्रामीण आंचल में बेहतर मूलभूत सुविधाएं मुहैया हो। मंगलवार को दिग्विजय चौटाला राज्य मंत्री अनूप धानक के साथ समालखा हलके के दौरे पर थे।

इस दौरान दिग्विजय चौटाला व अनूप धानक ने करीब आधा दर्जन गांवों का दौरा किया। उन्होंने गांव करहंस, मछरौली, बिहोली, डिकाडला, आटा, जौरासी में जनता दरबार लगाकर जन समस्याएं सुनी और उनका मौके पर ही समाधान करवाया। गांव मच्छरोली में दिग्विजय चौटाला ने युवाओं को स्टेडियम, गांव में पार्क निर्माण समेत गांव के विकास से जुड़ी कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की और मंदिर में अपने निजी कोष से एक लाख रुपए दिए। उन्होंने बाकी सभी गांवों में भी जरुरत अनुसार यथासंभव कार्य कराने की बात कही। मंत्री अनूप धानक ने अधिकारियों को ग्रामीणों द्वारा मिली समस्याओं के तुरंत समाधान हेतु व ग्रामीणों की तमाम मांगों अनुसार विकास कार्यों करवाने के लिए एस्टीमेट तैयार करने आदि के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते हुए दिग्विजय चौटाला व अनूप धानक ने कहा कि जेजेपी जन समस्याओं के समाधान के प्रति पूरी तरह गंभीर है। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक कार्यों व समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर लिया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई समस्या का मौके पर समाधान नहीं भी हो पाता है तो उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के माध्यम से उन समस्याओं को चंडीगढ़ से समाधान करने का कार्य किया जाएगा। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार प्रत्येक वर्ग के लिए बेहतर कार्य कर रही है।

इस दौरान दिग्विजय चौटाला व मंत्री अनूप धानक का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर समालखा खंड के सभी उच्च अधिकारी, सभी गांवों के सरपंच, पार्षद, ब्लॉक समिति सदस्य, जेजेपी के जिला के तमाम गणमान्य नेतागण मौजूद रहे। पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बहन फुलपती, पार्टी के संगठन सचिव देवेंद्र सिंह कादियान, जिला अध्यक्ष सुरेश काला ने अनेकों ग्रामीणों की समस्याओं को दिग्विजय सिंह चौटाला व राज्य मंत्री अनूप धानक के माध्यम से समाधान करवाया। इस दौरान युवा शहरी अध्यक्ष टीपू पोडिया, ग्रामीण जिला अध्यक्ष जयदेव नौल्था, धर्मबीर राठी,जिला प्रैस प्रवक्ता एडवोकेट अजय सिंह खर्ब, डॉ प्रवीन कादियान, बुद्धिजीवी सैल के अध्यक्ष अजमेर पावटी, सुभाष शर्मा करहंस,अमरीश खान, बलराज सरपंच मच्छरोली, बलराज तुषार, बिजेंद्र करहंस, कप्तान आट्टा, सिल्लु बिहोली, सुरेंद्र धौला, दयानंद उरलाना, राज सुताना, जीतू मित्तल, पपेंद्र त्यागी, कप्तान जागलान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static