दीपेंद्र हुड्डा ने CM के जनसंवाद कार्यक्रम पर साधा निशाना, कहा - चुनाव के अंतिम साल में आई है जनता की याद(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 04:35 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज फतेहाबाद पहुंचे। इस दौरान दर्जनभर से अधिक लोगों ने कांग्रेस में आस्था जताते हुए पार्टी ज्वाइन की। फतेहाबाद नगर परिषद के पूर्व प्रधान जुगलाल टुटेजा और उनके समर्थकों ने कांग्रेस में का दामन थामा। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने प्रेस वार्ता की और उन्होंने मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम पर कटाक्ष किया।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री 9 साल तक चंडीगढ़ में बैठे रहे और जनता की सुध नहीं ली और चुनाव के 1 साल में उन्हें जनता की याद आई है। अब जन संवाद कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अपनी तारीफ सुनने की आदत पड़ गई है। इसलिए अब उन्हें विरोध बर्दाश्त नहीं होता। उन्होंने कहा कि है जनसंवाद कार्यक्रम नहीं बल्कि जन आक्रोश कार्यक्रम है।

नई दिल्ली में आयोजित महिला पहलवानों की महिला महापंचायत में जा रहे लोगों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया। इस पर भी दीपेंद्र हुड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। दीपेंद्र ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का हक है और शांतिप्रिय तरीके से जो भी बात रखी जा रही है, आप उसे दबा नहीं सकते। लेकिन सरकार द्वारा लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है।

नई संसद के उद्घाटन को लेकर भी दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज के दिन का चयन सरकार के द्वारा किस लिए किया गया है,  उन्होंने इसको लेकर अपनी आपत्ति जाहिर की और कहा की विपक्ष द्वारा इस कार्यक्रम का बहिष्कार किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static