खूनी खेल में बदला चाय पर हुआ विवाद, दुकानदार ने युवक पर चलाए चाकू, हुई मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 09:40 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा के रोहतक में चाय की दुकान पर चाय के लिए हुए विवाद में दुकानदार ने अभिषेक नामक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी।  हत्या की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मृतक की मां का कहना है कि दुकानदार सोनू व उसके साथियों ने मेरे सामने अभिषेक को चाकू मारे है। फिलहाल सिटी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। 

सीसीटीवी में कैद हुई युवक पर हमले की तस्वीरें

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार बाबरा मोहल्ला निवासी 42 वर्षीय अभिषेक उर्फ मिंटू, फौगाट चौक पर एक चाय की दुकान पर गया हुआ था। वहां दुकानदार व अभिषेक के बीच चाय को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दुकानदार चाकू निकाल लाया और मिंटू के सीने में मार दिया। यही नहीं इस घटनाक्रम में आरोपी दुकानदार का उसके साथियों ने भी साथ दिया। चाकू के हमले में अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया और लहूलुहान अवस्था में जमीन पर गिर गया। घायल अभिषेक को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चाकू से हमला करने के बाद खुद ही अस्पताल लेकर पहुंचा आरोपी

शहर थाना प्रभारी देशराज का कहना है कि दुकान पर किसी मामूली बात को लेकर दोनों में आपस में कोई विवाद हुआ है। जिसके चलते दुकानदार सोनू ने अभिषेक को चाकू मारकर घायल किया और जिसके बाद स्वयं ही वह घायल अभिषेक को लेकर रोहतक पीजीआई भी पहुंचा। जहां पर उसकी मौत हो गई। अभी तक मामला दुकान पर सामान की लड़ाई को लेकर ही बताया जा रहा है। बाकी जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी और आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static