गणतंत्र दिवस को लेकर जिला पुलिस प्रशासन अलर्ट, हर संदिग्ध पर रखी जायेगी नजर

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 06:07 PM (IST)

पंचकूला(चन्द्र शेखर धरणी ):  पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त पंचकूला श्री मोहित हांडा भा.पु.से. के निर्देशानुसार जिला पंचकूला में गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को अलर्ट कर दिया गया है । पंचकूला पुलिस द्वारा कडी सुरक्षा को लेकर लगायें हुए स्थाई 9 पुलिस नाकों के द्वारा सदिग्धो पर नजर रखी जा रही है और आनें जानें वालें सदिंग्ध व्यक्ति वाहनों को चैक किया जा रहा है ।

पुलिस उपायुक्त के निर्देशानुसार सभी थाना प्रबंधको को निर्देशानुसार दियें गये कि अपनें-2 क्षेत्र में असामाजिक तत्वो पर निगरानी रखनें हेतु भीड-भाड इलाकों में गस्त पडताल की जा रही है और इसके अलावा अगर कोई सदिग्ध पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जायेगी । इसके साथ ही सभी थाना व क्राईम युनिट द्वारा भी इलाको में स्थित होटल, धर्मशालाओ व बाजारों में चैंकिग ,गस्त पडताल की जा रही है । इसके अलावा पुलिस उपायुक्त नें कहा कि बिना नंबर वाले वाहनों की भी लगातार चेकिंग की जाए । ताकि किसी प्रकार की कोई असमाजिक गतिविधि उत्पन्न ना हों । इसके अलावा बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, बाजार, होटल व ढाबो, धर्मशाला, गेस्ट हाउस इत्यादि को बारीकी से चैक किया जा रहा है । 

असामाजिक तत्वों के बारे में सूचना देने की अपील 
पुलिस उपायुक्त ने आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि किसी संदिग्ध व्यक्ति बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, बाजार, होटल व ढाबा, धर्मशाला, गेस्ट हाउस में ठहरने का पता चलता है तो इसकी सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन/चौकी या पुलिस कंट्रोल रूम को तुरंत दे । और इसके अलावा कहा कि बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व भीड़-भाड़ वाली जगहों पर कोई लावारिस वस्तु दिखाई देती है तो उसे न छुए क्योंकि इसमें कोई बम या विस्फोटक पदार्थ हो सकता है । ऐसी लावारिस वस्तुओं के बारे में तत्काल पुलिस को सूचित करें । ताकि समय रहते अप्रिय घटना होने से बचा जा सके ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static