पत्नी से परेशान पति ने किया सुसाइड, बहन को Whatsaap पर भेजा सुसाइड नोट

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2017 - 03:57 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय):घरेलू विवाद और पिछले ढ़ाई साल से कोर्ट के चक्कर लगाते-लगाते परेशान वीरेंदर ने यमुना नहर में कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुसाइड करने से पहले अपनी बहन को उसने व्हाट्सएप्प पर कई मेसज भी छोड़े।
PunjabKesari
उसने लिखा कि मैं अपनी पत्नी पिंका और उसके वकील से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं और ये दोनों ही मेरी मौत के जिम्मेदार हैं। मृतक के भाई गगन ने बताया कि पिछले ढ़ाई साल से उनके भाई का कोर्ट में विवाद चल रहा है और वो अपनी पत्नी से बहुत परेशान थे। भाभी का वकील भी उन्हें परेशान करता था। उसने कहा कि भाई बहन के घर गए थे। लेकिन वहां से भी चले गए और मरने से पहले बहन को व्हाट्सएप्प पर मेसज भेज सुसाइड कर लिया। 
PunjabKesari
इस मामले की जांच कर रहे गांधी नगर पुलिस चोंकी इंचार्ज का कहना है कि मृतक की 2 दिन पहले घर से लापता होने की शिकायत पुलिस को मिली थी और आज सुबह यमुना नहर के पास ठसका से इसका शव बरामद हुआ।
PunjabKesari
मृतक का अपनी पत्नी के साथ ढ़ाई साल से विवाद चल था और मरने से पहले उसने अपनी बहन के मोबाइल पर कुछ मेसज भेजे हैं, जहां तक व्हाटसअप पर सुसाइड नोट भेजने की बात है तो इन सभी मेसज को साइबर सेल में भेज दिया गया है। भेजे गए मेसज और चैटिंग की जांच की जाएगी। शव का पोस्टमोर्टेम करवाया जा रहा है जोभी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static