तूफान की संभावना के मद्देनजर अस्पताल के पीएमओ ने की चिकित्सकों की छुट्टियां रद्द

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 05:40 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): हरियाणा में आने वाले तूफान को लेकर भिवानी प्रशासन अलर्ट हो गया है। विभाग ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को दिशा निर्र्देश जारी कर दिए है। किसी प्रकार की लोगों को समस्यां ना हो इसके लिए सामान्य अस्पताल प्रशासन भी अलर्ट हो गया है।
PunjabKesari
उपायुक्त के आदेश मिलते ही अस्पताल के पीएमओ ने सभी चिकित्सकों व कर्मचारियों की हर प्रकार की छुट्टियां रद्द करने के आदेश दिए है। साथ ही दवाईयां की कमी ना हो इसके लिए भी निर्देश जारी किए है। उपायुक्त ने भी आज अस्पताल का दौरा किया तथा व्यवस्था भी देखी। फायर बिग्रेंड कर्मचारी भी अपनी डयूटी पर 24 घंटे के लिए तैनात है।

लोगों को साफ तौर पर कहा गया है कि डरने की आवश्यकता नही है। केवल घर में ही रहे। साथ ही चिकित्सकों व नर्सो की डयूटी बॉटी गई हैै। अस्पताल प्रशासन ने हर प्रकार की स्थिति से लडऩे के लिए व्यवस्था करने के भी तैयारी की है। एक वार्ड भी बनाया है ताकि अगर किसी प्रकार की जरुरत हो तो ईलाज किया जा सकें।
PunjabKesari
वही तूफान के मद्देनजर फायर बिग्रेड भी तैयार खड़ी है। लोगो के लिए हेल्प लाईन नंबर भी जारी किया गया है। कहा गया है कि कर प्रकार की स्थिति से लड़ने के लिए वे तैयार है। उन्होंने बताया कि उनकी सेवाएं 24 घंटे के लिए 7 फायर बिग्रेड के साथ तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static