डबल ब्लाईंड मर्डर: गिरफ्त में आए आरोपियों ने खोला राज

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2018 - 09:05 PM (IST)

करनाल (विकास मेहला): करनाल पुलिस ने 5 जनवरी को गांव सलारू दरड़ रोड पर जमीन में दबे शव की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। आज थाना सदर में आयोजित एक प्रेस वार्ता में डीएसपी करनाल राजीव ने जानकारी देते हुए बताया कि करनाल पुलिस को गांव सलारू दरड़ रोड पर एक अज्ञात शव जमीन में आधा दबा हुआ मिला था। इस मामले की तह तक जाने के लिए करनाल पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो मामला डबल मर्डर का निकला। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक करनाल जशनदीप सिंह रंधावा ने उप-पुलिस अधीक्षक करनाल राजीव कुमार की अध्यक्षता में एक एस.आई.टी. का गठन किया था।

PunjabKesari

डीएसपी ने बताया कि 27 दिसंबर को सोनीपत के खरखौदा के रहने वाले ट्रक ड्राईवर राम मुकुट व हैल्पर अशोक इंद्री रोड़ पर सलारू गांव के पास बंसल राईस मिल से चावल लोड करने आए थे इस दौरान जब वह दरड़ अड्डे पर आरोपी जय कुमार की दुकान पर चिकन खाने रुके।

PunjabKesari

पैसों पर पड़ी नजर तो बदली दुकान वाले की नीयत
चिकन खाने आए ड्राईवर और कंडक्टर जैसे ही जय कुमार की दुकान पर पहुंचे थे, इस दौरान उनके पास 95 हजार रूपए थे, जिसे आरोपी जयकुमार ने देख लिया। बाद में जय कुमार के साथियों के साथ उनका किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ।

-कहा सुनी इतनी बढ़ गई की चिकन की दुकान चलाने वाले दरड़ गांव निवासी जय कुमार ने अपने तीन अन्य साथियों गुरविंदर ,सोनी व एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर चाकुओं से हमला कर ड्राईवर राम मुकुट व हैल्पर अशोक की हत्या कर दी।

जिसके बाद ड्राईवर का शव तो करनाल पुलिस को जमीन में दबा हुआ मिला और पुलिस ने जांच शुरू की तो एक मुख्य आरोपी जय कुमार ने कोर्ट में सरेंडर किया था।

रिमांड के दौरान जय कुमार ने पुलिस को बताया कि उन्होंने ड्राईवर के साथ हेल्पर की भी हत्या कर उसके शव को नहर में फेंक दिया था। जिसे पुलिस ने सफीदों के पास से बरामद कर लिया। इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिन्हे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static