कालांवाली में डबल मर्डर मामला: मुख्य आरोपी जग्गा सिंह अपने साथी मनदीप सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 04:51 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : सिरसा जिले के कालांवाली में हुए डबल मर्डर मामले में मुख्य आरोपी जग्गा सिंह तख्तमल अपने सहयोगी मनदीप उर्फ मिंदी सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके कब्जे से चार अवैध पिस्टल व छह कारतूस बरामद किए गए है। जग्गा पर पहले से हत्या व अन्य 17 मुकदमें दर्ज है जबकि मिन्दी पर 10 मामले दर्ज है।

PunjabKesari


बता दें कि इस मामले में पहले पुलिस मुठभेड़ में घायल जग्गा के साथी बलकार को पहले काबू किया गया था। उसके बाद शुक्रवार को दो महिलाओं सहित कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस इस मामले में कुल आठ आरोपियों को काबू किया जिनमें से दो महिलाएं अपराधियों को पनाह देने के आरोप में पकड़ी गई है। 
 

PunjabKesari


ताबड़तोड़ गोलीबारी में दो की हुई थी मौत
 

गौरतलब है कि बीते सोमवार को सिरसा के कालांवाली में हुए गैंगवार में ताबड़तोड़ गोलियां चली थी, जिसमें 2 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 2 लोग घायल हुए थे। गैंगस्टर जग्गा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस गैंगवार की जिम्मेवारी ली थी। इस मामले में पुलिस ने जग्गा सिंह के खास आदमी बलकार सिंह को काबू कर लिया है। दरअसल गुरुवार को कालांवाली में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें बलकार सिंह को गोली लगी थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बलकार सिंह को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया था।

PunjabKesari




(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static