धुंध में टकराए दर्जनों वाहन

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 11:30 AM (IST)

घरौंडा (टिक्कू): आसमान से बरसी धुंध वाहन चालकों की जीवन पर भारी पड़ गई। नैशनल हाइवे पर रैस्ट हाऊस के पास एक के बाद एक 6 गाडिय़ां आपस में भीड़ गई। हादसे में 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और गंभीर रूप से घायल लोगों को घरौंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जिनमें से अधिकतर घायलों को जिला मुख्यालय रैफर कर दिया।

गुरूवार की सुबह रैस्ट हाऊस के पास एक ट्राले ने अचानक ब्रेक लगा दिए। ट्राले के पीछे आ रही गाडिय़ां एक के बाद एक आपस में भिड़ती चली गई। हादसा होता देख हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। आस-पास के लोगों ने मौके पर एकत्रित होकर गाडिय़ों में फंसे लोगों को बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। राहगीरों की माने तो कई गाडिय़ां तो इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

जिनमें सवार लोगों को गंभीर चोटें आई हंै। पुलिस के मुताबिक हाइवे पर धुंध के कारण लगभग दर्जनभर गाडिय़ां आपस में टकराई हैं। जिनमें लगभग 11 कारें व 4 ट्राले बताए जा रहे हैं। दुर्घटना में घायल हुए लोगों को गंभीर अवस्था में घरौंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने घायलों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें करनाल कल्पना चावला मैडीकल कालेज रैफर कर दिया गया।
हाईवे पर लगा लम्बा जाम

हाईवे पर भीड़े वाहनों के कारण एन.एच.-44 पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। जाम की स्थिति उत्पन्न होने पर पुलिस ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवाया और रास्ता बहाल किया। जिसके बाद वाहन चालकों ने राहत की सांस ली।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static