लूट की झूठी सूचना देने के मामले में चालक व ट्रक मालिक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 01:25 PM (IST)

रोहतक : पुलिस को गत दिवस ट्रक चालक से नकदी लूटने की सूचना मिली है। पुलिस ने गंभीरता व गहनता से जांच की तो पूरा मामला झूठा पाया। झूठी सूचना देने के आरोप में ट्रक चालक व षड्यंत्र के आरोप में ट्रक को मालिक को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को आदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया।

थाना प्रभारी शिवाजी कॉलोनी निरीक्षक बलवंत सिंह ने बताया कि 12 अक्तूबर को अशोक निवासी सरुरपुर उत्तर प्रद्श ने अपने मोबाइल फोन से कंट्रोल रुम में सूचना दी कि वह ट्रक पर चालक है तथा रोड़ी लेने के लिए बागपत से दादरी जा रहा था। 

रास्ते में दुजाना के साथ दो लड़के ट्रक में बैठ गए तथा जलेबी चौक के पास अशोक से 2 लाख 70 हजार रुपए छीन लिए तथा फरार हो गए। सूचना मिलते ही  उप.नि. सुरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी। मामले की जांच करते हुए उप.नि. सुरेश कुमार ने अशोक का मोबाइल फोन चैक किया तो मोबाइल फोन में फोन रिकार्डिंग मिली जिसमें अशोक की ट्रक मालिक अभिषेक व अन्य युवक से बातचीत थी।

रिकॉर्डिंग में लूट की झूठी सूचना पुलिस को देने की बातचीत थी। पुलिस ने  चालक अशोक से गहनता से पूछताछ की तो अशोक ने लूट की झूठू सूचना पुलिस को देने की बात कबूल की। जांच में सामने आया कि ट्रक फाइनैंस पर लिया हुआ है। फाइनैंस की कई किस्ते बकाया है। फाइनैंसरों से पीछा छुड़ाने के लए ट्रक मालिक, चालक व अन्य युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया। ट्रक चालक अशोक व देवेंद्र को मौके से गिरफ्तार किया गया। छापेमारी करते हुए ट्रक मालिक अभिषेक को भी गिरफ्तार किया गया।    


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static